vo lodki

Naa khud ka koi dream tha
Aur nahi khud ka koi point of view
Jo tha vas vo akka 
Introvert ka khitap

Introvert honi ki jo safar thi  
Kuch asse thi uss ladki ma
Ki usse janne vali tu kia
Usee khud ko hi yakeen nhi thi 
Ki bo kobhi introvert thi

 Bo School ma srif ak hi friend ma supki rahna
Aur usee ki sath har jagah jana
Vo class room me akka koni ma bethna
Aur ghantu apni notebook me dekhi rhna
Usee sab yad ha
Bo school khatam hote hi 
friend se link tutt jana
Jo khud kobhi kahti thi 
hamare sath kobhi na sorr jana

Bo har class mate ka
usee you kah jana ki
Yarr usee ittni attitude ha 
Ya tu bolti bhi nhi ha

Aur yah jante hua vi bas haste haste 
Sob kuch sahi janeUsee sob yadd ha

Uska vo kise ocation me jaki
Apni maa ki pisse sup janna
Bo nesse najjre korki 
Har kisse ka jabab de jana
Usee sab yadd he

Kise guest ki ghar aa jane se 
youhe  komre me sup jana
Aur uski jatte hi bahar nikal ki anna
Usse sab yaad ha

Bo sabhi ka usee figure ki barre ma sunana
Ki yarr tum kitni patli hu 
Yah dress tum mot dal jana
Usee sob yadd ha

Jo mame ki pasand hoti thi 
Vohi uski pasand ban jati thi
Kiuki jid kia thi uss time
Usne jana hi nhi tha
Uski bahar ki khamuse aur 
Andor ki sorr ko job se ha jana
Usni vi khabo ko pura korna ha sousa

Aj tum uss introvert lodki ko
Pahsan ka dekhana
Kiuki usee vi atta ha abb
Apna hak jatana
 
         - introvert queen pranti

Comments

Popular posts from this blog

गणतंत्र अब ठिठुर गया

आधी आबादी :पूरी आजादी

शिशु की कामना"